नालंदा: बनौलिया मोड़ पर किसान से 3.25 लाख की लूट, फायरिंग…

बिहारशरीफ नगर थाना इलाके में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। बनौलिया मोड़ पर गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने किसान से 3.25 लाख रुपया लूट लिया। मोहल्ले वासियों व राहगीरों ने खदेड़कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया,मगर बाइक पर सवार चार लुटेरे फायरिंग करते हुए महलपर की ओर फरार हो गए। दिन के उजाले में पॉश इलाके में लूट की खबर से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस पदाधिकारी जांच के लिए पहुंचे। शुरूआत में पुलिस लूट की घटना से इंकार कर रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने लूट व फायरिंग की पुष्टि की। पीड़ित शेखुपरा जिला के शेखेपुरसराय थाना क्षेत्र के कबीरपुर निवासी गोपाल यादव ने घटना की प्राथमिकी का आवेदन थाने में दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भूमि विक्रेता को देने जा रहे थे रकम

किसान ढाई कट्‌ठा भूमि खरीद रहे थे। कुछ माह पूर्व उन्होंने एडवांस दिया था। गुरुवार को उन्हें फूल पेमेंट करनी थी। एक दिन पहले किसान ने बैंक से रुपया निकाला था। रुपयों को बाइक की डिक्की में रख किसान गांव से सोहसराय जाने के लिए निकले थे। बनौलिया मोड़ के समीप चार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार का भय दिखाकर उनसे लूटपाट करने लगें। किसान ने बाइक की चाभी नहीं दी तो बट से जख्मी कर लुटेरों ने डिक्की तोड़ रुपया निकाल लिया और भागने लगे। मोहल्लेवासी और राहगीरों को जब माजरा समझ में आया तो दर्जनों लोग बदमाशों को पकड़ने दौड़ें। पकड़े जाने के भय से बदमाशों ने दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी। जिससे मौके पर दहशत फैल गई। सभी बदमाश दो बाइक पर सवार हो महलपर की ओर फरार हो गए।

छापेमारी में जुटी पुलिस

सदर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस बदमाशों की टोह में जुट गई है। जल्द ही बदमाश पकड़ लिए जायेंगे।

Related posts