नालंदा: महिला ने बम फेंक किया जानलेवा हमला…

बिहारशरीफ।पत्नी ने पति को केस में सजा से बचाने के लिए गवाह पर बम फेंक जानलेवा हमला किया। इस घटना में गवाह अधेड़ बालबाल बच गए। बम विस्फोट के बाद गांव में दहशत फैल गया। ग्रामीण भगकर अपनेअपने घरों में दुबक गए। घटना हरनौत के गोखुलपर ओपी क्षेत्र के बोधनगर गांव में गुरुवार की शाम घटी है। हमला के बाद महिला गांव से फरार हो गई। पीड़ित अनिरूद्ध सिंह ने घटना की प्राथमिकी ओपी में दर्ज कराई है। जिसमें दंपति को आरोपित किया गया है। अधेड़ शाम में रहुई से लौटकर गांव आएं थे। वह अपने घर जा रहे थे। रास्ता में मुन्ना सिंह का मकान है। जहां से गुजरने पर उसकी पत्नी अंचला देवी उन्हें गालीगलौज करते हुए गवाही नहीं देने को कहा। अधेड़ द्वारा गालीगलौज का विरोध किए जाने पर महिला छत पर चली गई और गवाह पर सुतली बम फेंक दिया। अधेड़ ने दीवार की ओर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। बम विस्फोट से गांव में अफरातफरी मच गई। पीड़ित ने स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई में लापरवाही का आरोप लगाते हुए वरीय पदाधिकारियों से त्वरित कार्रवाई की गुहार लगाई है।

हरनौत पुलिस ने वर्ष 2014 में महिला के पति मुन्ना सिंह को डिहरीगढ़ से हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। इस कांड में पुलिस ने तीन गवाह बनाए थे। जिनमें चेरो पंचायत के पूर्व मुखिया राम भगवान सिंहधर्मवीर कुमार और अनिरूद्ध सिंह शामिल हैं। दुर्गा पूजा में गवाह धर्मवीर कुमार की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया था। इस कांड में दंपति आरोपित है।

छापेमारी में जुटी पुलिस

गोखुलपुर ओपी प्रभारी रामानुज सिंह ने बताया कि अधेड़ पर बम फेंक कर हमला किया गया। मौके से कुछ जली सुतली बरामद हुई है। घटना की प्राथमिकी दंपति को 

Related posts