*टीका से ही कोरोना का जंग जीतेगा भारत- प्राचार्य डॉ जितेंद्र*

सिटी न्यूज़ नालंदा ।सरदार पटेल मेमोरियल कॉलेज उदंतपुरी बिहार शरीफ के प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से कोविड-19 टीकाकरण का कैंप लगाया गया। इस टीकाकरण का शुभारंभ कॉलेज के प्राचार्य डॉ जितेंद्र रजक ने स्वयं टीकाकरण का पहला डोज लेकर किया। इस टीकाकरण कैंप का आयोजन 38 बिहार बटालियन एनसीसी बिहार शरीफ के सरदार पटेल मेमोरियल कॉलेज उदंतपुरी बिहारशरीफ के यूनिट ने किया।

इस टीकाकरण में कॉलेज के प्राचार्य के अलावा शिक्षक शिक्षकेतर कर्मचारी छात्र एनसीसी कैडेट्स के अलावा उनके परिजन ने भी वैक्सीनेशन करा कर कोरोना मुक्त भारत में अपने एक छोटी सी भागीदारी दी। आगत अतिथियों का स्वागत कॉलेज के एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉ शशिकांत कुमार टोनी ने किया। इस टीकाकरण शिविर में 18 से 45 उम्र के तथा 45 से ऊपर उम्र के दोनों तरह के टीकाकरण कराया गया इसमें कुल 50 लोगों ने टीकाकरण कराया।

श्री राम आईटीआईकॉलेज के प्राचार्य डॉ जितेंद्र रजक ने बताया कि टीकाकरण ही कोरोना के रोकथाम का अंतिम उपचार है पूरे देशवासियों को यथाशीघ्र कोरोना का टीका जरूर लेना चाहिए हमारा यह देसी काफी अच्छा और सुरक्षित है इसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है उन्होंने कहा अफवाह से बचें और यह टीका जरूर लें कोरोना गाइडलाइन का पालन करें मास्क लगाएं सामाजिक दूरी बनाए रखें समय-समय पर हाथ धोते रहें।

अपने कॉलेज के एनसीसी कैडेटों का कोरोना का में लोगों को जागरूक करने और उनकी मदद में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए उनकी प्रशंसा की एवं सभी को आश्वासन भी दिए की समय-समय पर कॉलेज में इस तरह का शिविर लगता रहेगा जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन लेने में आसानी हो। इस अवसर पर प्रो विशाल विजय, सुरेंद्र प्रसाद, भोला प्रसाद, सीनियर कैडेट बलवीर कुमार ,रवि कुमार, वरुण कुमार राजीव कुमार के अलावा दर्जनों कॉलेज के स्टाफ छात्र छात्रा एनसीसी कैडेट्स उपस्थित थे।

Related posts